जियो के ग्राहक हुए परेशान:कंपनी ने ग्राहकों से मांगी माफी

शनिवार को मुंबई सर्कल में रिलायंस जियो की सर्विस डाउन हो गई थी। इसके चलते मुंबई, ठाणे और नवी मुंबई में जियो की मोबाइल और इंटरनेट सर्विस पूरी तरह से ठप हो गई थीं। इतना ही नहीं, देशभर से जियोफाइबर सर्विस में प्रॉब्लम की बातें भी सामने आई थीं। हालांकि रात आठ बजे के बाद टेलीकॉम सेवाएं बहाल हो गई थीं। ग्राहकों को इससे हुई परेशानी के लिए कंपनी ने मांफी मांगी है। इतना ही नहीं कंपनी ने दो दिन के अतिरिक्त ‘अनलिमिटेड प्लान’ की भी घोषणा की है।

रिलायंस जियो ने ग्राहकों से मांगी माफी
कंपनी ने देर शाम अपने ग्राहकों को भेजे गए मैसेज में यूजर्स को हुई समस्याओं को स्वीकार किया और इस समस्या के कारण दो दिन के अतिरिक्त ‘अनलिमिटेड प्लान’ की भी घोषणा की। यानी जैसे ही प्लान खत्म होगा कंपनी उसे दो दिन के लिए बढ़ा देगी।

मैसेज में कहा गया है, ”हालांकि, हमारी टीम ने कुछ ही घंटों के भीतर इस नेटवर्क की समस्या को हल कर दिया लेकिन हम समझते हैं कि यह आपके लिए अच्छा अनुभव नहीं था और हम इसके लिए पूरी तरह माफी मांगते हैं।

देशभर में जियो के 44.32 करोड़ यूजर्स
ट्राई के मुताबिक जुलाई 2021 में जियो की कुल मोबाइल यूजर्स की संख्या 44.32 करोड़, एयरटेल के ग्राहकों की संख्या 35.40 करोड़ और वोडाफोन-आइडिया के ग्राहकों की संख्या 27.19 करोड़ है।

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