BYJU’S के ब्रांड एंबेसडर बने लियोनेल मेसी

एडटेक कंपनी BYJU’S ने शुक्रवार को पॉपुलर फुटबॉल खिलाड़ी लियोनेल मेसी को अपनी सोशल इम्पैक्ट आर्म- एजुकेशन फॉर ऑल का ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की। BYJU’S की को-फाउंडर दिव्या गोकुलनाथ ने कहा, ‘हम अपने ग्लोबल एंबेसडर के रूप में लियोनेल मेसी के साथ कोलेबोरेट करने के लिए उत्साहित हैं। वो वन-इन-ए-जनरेशन टैलेंट हैं। वह जमीनी स्तर से उठकर अब तक के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक बने हैं।’

कंपनी ने यह खुलासा नहीं किया है कि मेसी को ब्रांड एंबेसडर बनाने के लिए उन्हें कितना पेमेंट करना पड़ा है। यह पहली बार नहीं है जब BYJU’S ने प्रमोशन और ब्रांड एंबेसडर को लेकर बड़ा कदम उठाया है। 2017 में, उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया था। 2019 में, कंपनी भारतीय क्रिकेट टीम की लीड स्पॉन्सर बनी थी, जिसका 2017- 2022 के लिए अनुबंध 1,079 करोड़ रुपए का था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *