बैंक ऑफ बड़ौदा ने सचिन तेंदुलकर को बनाया ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर

सरकारी क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा ने महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को अपना ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बनाया है। बैंक ऑफ बड़ौदा अपने कारोबार को तेजी से बढ़ाने की दिशा में काम कर रहा है। उसका मानना है कि सचिन की ब्रांड वैल्यू इमेज से उसे अपने मकसद को पूरा करने में मदद मिलेगी।

बैंक ऑफ बड़ौदा सचिन के साथ मिलकर अपने पहले अभियान “प्ले द मास्टरस्ट्रोक” की शुरूआत कर रहा है। इसके जरिए वह अधिक से अधिक लोगों को अपने साथ जोड़ने की कोशिश करेगा, ताकि वे ‘मास्टरस्ट्रोक’ खेलकर आर्थिक लक्ष्यों की पारी में एक बड़ा स्कोर बनाएं।

बैंक के लिए क्या करेंगे सचिन?

बैंक ऑफ बड़ौदा के ब्रांड एंबेसडर के रूप में सचिन बैंक के सभी ब्रांडिंग कैंपेन का मुख्य चेहरा बनेंगे। वे ग्राहक शिक्षा एवं वित्तीय साक्षरता कार्यक्रमों और धोखाधड़ी की रोकथाम पर जागरूकता अभियानों के साथ ग्राहक एवं कर्मचारी जुड़ाव कार्यक्रमों का मुख्य आकर्षण बनेंगे।

बैंक ऑफ बड़ौदा का 17 देशों में व्यापक उपस्थिति है। बैंक का मानना है कि एक वैश्विक स्पोर्ट्स ब्रांड के रूप में सचिन वैश्विक मंच पर बैंक के ब्रांड को और ऊंचाई पर लेकर जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *